Visitors have accessed this post 251 times.

 समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष और भारती फूड्स के स्वामी राजकिशोर भारती की मौत के मामले में नया मोड आ गया है। भारती की मौत को लेकर सोसल मीडिया पर एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस ऑडियो को किसने वायरल किया है अभी तक साफ नहीं हो सका है। हालांकि अभी तक आडियो की विश्वसनीयता को लेकर भी कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन इस ऑडियो के वायरल होने के बाद शहर में तरह तरह की चर्चाओं का दौर जरूर शुरू हो गया है। वायरल ऑडियो में भारती अपने रिश्ते के भतीजे से बात कर रहे हैं और अपने सगे संबंधियों से मिले धोखे के चलते आत्महत्या को मजबूर होने की बात भी कई बार कही है। भतीजा उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए मना रहा है और घर वापस आ जाने का आग्रह कर रहा है।
वह ऑडियो में अपने ही सगे संबंधियों द्वारा बेटी की शादी नहीं होने देने की बात भी कह रहे हैं, उन्होंने इस बीच यह भी बताया है कि उनके साथ अपने ही लोगों द्वारा करोडों की धेखाधडी की गई है।
इन सारी बातों का खुलासा करते हुए शनिवार को एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसकी हकीकत तो पूरी जांच होेने के बाद ही सामने आएगी। लेकिन ऑडियो में राजकिशोर भारती बेहद परेशान नजर आ रहे है। विष्णु शर्मा नाम के शख्स से बातचीत करते हुए उन्होंने गंभीर आरोप लगाए और खुद को समाप्त करने की बात कही है। विष्णु शर्मा उन्हें चाचा कह कर संबोधित कर रहा है। 21 फरवरी को उनकी बेटी की शादी होने वाली थी। 15 फरवरी को ही उनकी भरतपुर में एक सड़क हादसे में मौत की खबर ने लोगों को स्तब्ध कर दिया था। शनिवार को जो ऑडियो वायरल हुआ उसे सुनने के बाद तो लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

INPUT –

Nitesh Thakur