इश्कबाज: क्या रुद्र की शादी से बदलेगा घर का माहौल?

0
448

Visitors have accessed this post 31 times.

इश्कबाज के आज के एपिसोड में ओमकारा और शिवाय गौरी के घर पहुंचते हैं। गौरी रोने लगती है तो शिवाय उससे हालचाल पूछता है। ओमकारा और गौरी बताते हैं कि क्या हुआ। शिवाय को पता चलता है कि गौरी का श्राद्ध तेज ने कर दिया है। शिवाय और अनिका रुद्र और भव्या के साथ होने का जश्न मनाने का फैसला लेते हैं। शिवाय दादी को फोन करता है और तेज के बारे में बात करता है।

पिंकी फोन उठाती है और अपने बेटे से बात करके इमोशनल हो जाती है। वह उससे वापस आने के लिए कहती है। वह गौरी के श्राद्ध के बारे में पूछता है। वह अपनी परेशानियों के बारे में बताता है। वह पूछता है कि तेज को गौरी का श्राद्ध करने से नहीं क्यों नहीं रोका। पिंकी उसे बताती है कि जब तेज ने शिवाय को निकाला तो वह उसे रोक नहीं पाई। वह उसे बताती है कि परिवार एक साथ नहीं है और अगर वह अभी भी अपने भाई के पीछे है तो उसे अपनी मां को भूल जाना चाहिए।

शिवाय परिवार के टूटने से परेशान हो जाता है। अनिका उसे समझती है। शिवाय उसे कहता है कि बहुत दिक्कतें हैं, रुद्र और भव्या की शादी कैसे होगी। वह उसे समझाती है कि उसे सब ठीक करना चाहिए और उसके भाइयों को उसकी बहुत जरूरत है। उसे लगता है कि रुद्र की शादी में उसे सबको एक करने का मौका मिल जाएगा। वह ओबरॉय हाउस में शादी का फंक्शन प्लान करता है।

शिवाय और अनिका गौरी को खुश करने की कोशिश करते हैं। अनिका गौरी से सब भूल जाने के लिए कहती है। शिवाय गौरी को शगुन देता है और उससे कहता है कि वह हमेशा ओबरॉय बहू रहेगी। शिविका फंक्शन की तैयारियां करती है। रुद्र और भव्या का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होता है।

अनिका और गौरी दूल्हा और दुल्हन को दूर कर देते हैं। वे लोग खुशियां लाने की कोशिश करते हैं। तेज को पता चलता है कि ओमकारा और गौरी शिवाय के पास गए थे। पिंकी तेज से कहती है कि उसे पता है तेज शिवाय को परेशान करने के लिए ये सब कर रहा है। उसके उसके साथ बहस हो जाी है। तेज कहता है कि शिवाय ने उसके बेटे छीन लिए। ओबरॉय परिवार में बहू और बेटे डांस करते हैं। शिवाय की तबीयत खराब होने लगती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here