Visitors have accessed this post 219 times.

डीएम सहित अन्य अधिकारियों ने वृद्धआश्रम में मौजूद वृद्धजनों का जाना हाल-चाल

डीएम ने वृद्धजनों को खाद्य सामग्री बांटते हुए की उज्जवल भविष्य की कामना

एटा। डीएम सुखलाल भारती ने शुक्रवार को देर शाम तहसील एटा सदर क्षेत्र के सकीट रोड स्थित चिलासनी ग्राम में एनजीओ द्वारा संचालित वृद्धआश्रम का अधिकारियों के साथ औचक निरीक्षण किया। डीएम ने निरीक्षण के दौरान पाया वृद्ध आश्रम में 23 पुरुष एवं पांच महिलाएं मौजूद थी। इस दौरान सभी वृद्धजनों का स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया गया जिससे कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या ना हो।

डीएम ने इस अवसर पर एनजीओ संचालक को निर्देश दिए कि वृद्धआश्रम में रहने वाले वृद्धजनों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। समय से उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाए, इसके साथ ही उनके खान-पान रहन-सहन आदि पर भी विशेष रूप से फोकस किया जाए। डीएम ने निर्देश दिए किस तरह की धुलाई नियमित रूप से होनी चाहिए इसके साथ ही उन्हें अच्छी क्वालिटी का खाना परोसा जाए। वृद्धआश्रम में साफ सफाई होनी चाहिए, इसके अलावा वृद्धआश्रम के मुख्य प्रवेश द्वार पर एक बोर्ड भी लगाया जाए, जिससे कि लोगों को पता चल सके कि चिलासनी में वृद्ध आश्रम संचालित है।

डीएम सुखलाल भारती, एडीएम वित्त एवं राजस्व केशव कुमार, एडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र, सीएमओ डॉ अजय अग्रवाल आदि ने वृद्धआश्रम में मौजूद सभी वृद्धजनों को खाद्य सामग्री वितरित की।

INPUT – Arvind yadav

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here