Visitors have accessed this post 51 times.

बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में आग लगने से दो मरीजों की मौत हो गई। हादसा सुबह लगभग 3 बजे हुआ। आईसीयू में लगी आग से अस्पताल में भगदड़ मच गई। लोग मरीजों को लेकर इधर-उधर भागने लगे।

बरेली के स्टेडियम रोड स्थित साईं अस्पताल के आईसीयू में सुबह

लगभग 3 बजे आग लग गई। इससे वहां धुंआ भर गया और मरीजों का दम घुटने लगा। जिस समय आईसीयू में हादसा हुआ उस समय अस्पताल स्टाफ सो रहा था। आईसीयू होने के कारण अंदर कोई तीमारदार भी मौजूद नहीं था।

एक तीमारदार ने धुआं देखा तो शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर अस्पताल स्टाफ जागा आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक आईसीयू में भर्ती दो महिला मरीजों की मौत हो गई। मरने वाली एक महिला मरीज का नाम राजबाला बताया जा रहा है। राजबाला यहां के आईसीयू में पिछले दस दिनों से भर्ती थी। मरीजों के तीमारदार ने आरोप लगाया कि अस्पताल में आग से निपटने के इंतजाम नहीं थे। अस्पताल में प्रवेश और निकास का रास्ता भी प्रॉपर नहीं है। तीमारदारों ने आरोप लगाया कि आग लगने के समय अस्पताल स्टाफ सो रहा था। 

आईसीयू के अंदर कोई स्टाफ मौजूद नहीं था। अगर एक तीमारदार की नजर समय से आईसीयू से निकल रहे धुएं पर नहीं पड़ती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। आग कैसे लगी अभी इस मामले की जांच की जा रही है। मरीजों को साईं अस्पताल से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here