Visitors have accessed this post 12 times.

 नई दिल्ली
साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की गोविंदपुरी पुलिस ने मंकी पार्क के पास तुगलकाबाद के जंगल में युवक के मर्डर को 24 घंटे के भीतर हल कर लिया। पुलिस ने वारदात में शामिल चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। आरोपियों की पहचान सुरेंद्र उर्फ सोनी (31), संजय उर्फ गुड्डू उर्फ मच्छ (33), पवन कुमार (33) और रामबाबू उर्फ विसंभर (21) के रूप में हुई। पुलिस ने लूटे गए दो मोबाइल और गोल्ड जूलरी बरामद कर ली। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए तीन चाकू भी बरामद कर लिए।

तुगलकाबाद के जंगल में युवक की हत्या और लूटपाट में अरेस्ट किए गए मुख्य आरोपी ने खुलासा किया कि 13 जनवरी को उसकी पत्नी का जन्मदिन था। वह पत्नी को गोल्ड जूलरी गिफ्ट देना चाहता था। इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अन्जाम दिया।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी सुरेंद्र परिवार के साथ तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहता है। उसके खिलाफ 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके पिता की मौत हो चुकी है। कुछ साल पहले एक ऐक्सिडेंट में उसके दो भाइयों की भी मौत हो चुकी है। वह परिवार में इकलौता कमाने वाला है। लूटपाट से ही उसके घर का खर्चा चलता है। उसने पुलिस को बताया कि कुछ महीने से वह बेरोजगार था। 13 जनवरी को उसकी पत्नी का जन्मदिन था। वह पत्नी को जन्मदिन पर गोल्ड जूलरी गिफ्ट देना चाहता था, लेकिन जूलरी खरीदने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।

वारदात वाली शाम वह अपने तीन साथियों संजय, पवन और रामबाबू के साथ तुगलकाबाद किले के टॉप पर मौजूद था। वे तुगलकाबाद जंगल और मंकी पार्क को देख रहे थे। उन्होंने एक कपल को जंगल के अंदर जाते देखा। चारों दोस्त जंगल में पहुंच गए। उन्होंने कपल को घेरकर पहले युवती से सोने की ईयर रिंग और नोज पिन उतरवा ली। इसी दौरान जब उसका एक साथी युवती के दोस्त से लूटपाट करने लगा तो उसने विरोध किया। दोस्त ने चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here