Visitors have accessed this post 81 times.

एटा : जनपद के प्रत्येक थाने पर शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से थाना निधौलीकलां एवं पिलुआ में आयोजित थाना समाधान दिवस में प्रतिभा कर जनसमस्याओं के प्रभावी निस्तारण किए जाने हेतु निर्देश दिए।
डीएम, एसएसपी ने इस दौरान सन्नू निवासी रामनगर थाना निधौलीकलां, राजेश निवासी पुठिया, संतोष निवासी नगला बेल थाना पिलुआ द्वारा प्रस्तुत शिकायतों के निस्तारण हेतु मौजूद थाना प्रभारियों को टीम बनाकर मौके पर जाकर निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकारी भूमि, चकरोड, ग्राम समाज आदि पर कब्जा नहीं होना चाहिए, यदि कहीं कब्जा मिला तो संबंधित लेखपाल, बीट सिपाही के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
डीएम, एसएसपी ने विकासखण्ड निधौलीकलां क्षेत्र के धौलेश्वर मण्डी समिति में संचालित अस्थाई गौशाला का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पाया कि गौशाला में कुल 172 पशु संरक्षित मिले, केयरटेकर संदीप, सिपाहीराम, राजवीर, रिंकू को निर्देश दिए कि गौशाला में पशुओं की देखभाल बेहतर ढंग से की जाए, गौशाला में पशुओ हेतु हरे चारे का प्रबंध किया जाए।

input : arvind yadav

यह भी देखे : वृंदावन के निधिवन का रहस्य जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here