Visitors have accessed this post 37 times.

अलीगढ़ में आज नवागत एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चार्ज संभालने के बाद मीडिया से प्रेसवार्ता के दौरान अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि पंचायत चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराना हमारी प्राथमिकता होगी। इसके लिए शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस के द्वारा एक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जाएगा ताकि अराजकता फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही की जाये और इस दौरान सूचना देने वालों की गोपनीयता रखी जायेगी।

एसएसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव में हमारा उद्देश्य होगा कि हर व्यक्ति बिना किसी भय के बिना किसी प्रलोभन के निर्भीक और स्वतंत्र हो करके अपना वोट डाले और चुनाव से पहले कोई किसी को धमकाये ना। इसके अलावा विभिन्न मतदान केन्द्रों की सुरक्षा,केन्द्रों के आस-पास कस्बों में लड़ाई ना हो। उसके पहले जो “प्री पोल प्रिपरेशन”के तहत हथियार जमा कराना,निरोधात्मक कार्यवाही कराना,गुंडे माफियाओं के चिन्हीकरण, केके तहत कार्यवाही कराना है।

एसएसपी ने बताया कि पंचायत चुनाव के चलते एक हेल्पलाइन नम्बर भी जारी करेंगे ताकि कोई व्यक्ति अगर अराजकता फैला रहा है तो कोई भी व्यक्ति 24 घण्टे सातों दिन एक्टिव नम्बर पर सूचना दे सकेगा उन सूचनाओं को तस्दीक करके कार्यवाही की जाएंगी और सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएग। इसके साथ एसएसपी ने शराब माफियाओं और उनसे जुड़े लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही अमल में लाने की बात कही।

INPUT – मोहम्मद शाहनवाज

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA ऐप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp