Visitors have accessed this post 20 times.

अलीगढ़ में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. एक्सीडेंट में गंभीर रुप से घायल हुई वृद्ध महिला को गोद में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र छर्रा में भर्ती कराया. दरियादिली दिखाने वाले पुलिसकर्मी शिवनारायण ने बताया कि जान बचाना हमारा काम है. यह घटना थाना गंगीरी क्षेत्र के काली नदी के पास की है.
बहुत कम ऐसे पुलिस कर्मी देखे जाते है. जो सेवाभाव से इंसानियत की मदद करते है. लेकिन अलीगढ़ में कांस्टेबल शिव नारायण ने कोरोना काल में एक्सीडेंट में घायल तड़प रही महिला को तत्काल अस्पताल की दहलीज पर पहुंचाया.बल्कि गोद में उठा कर सरकारी अस्पताल के बेड तक ले गये.
दरअसल मंगलवार को गंगीरी छर्रा बार्डर पर काली नदीं के पास लोडर व ई रिक्शा में भीषण भिड़न्त हो गई. जिसमें तीन महिला सहित चार लोग गंभीर घायल हो गये. वहीं पीआरवी 759 पर तैनात शिव नारायण को इसकी सूचाना राहगीरों से मिली. तो वे बिना देरी किये तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गये. और घायलों को गाड़ी में बैंठा कर अस्पताल तक आये. एक्सीडेंट में हुई घायल महिला को गोदी में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में किया भर्ती भी कराया. इस कोरोना काल में जहां लोग एक दूसरे से दूरी बनाये हुए है. वहीं शिव नारायण ने गोद में उठा कर वृद्ध घायल महिला को अस्पताल के बंड पर पहुंचाया. शिव नारायण बताते है कि पहले पब्लिक की सेवा करना जरुरी है.

input : moh sahenwaj

यह भी देखे : ऑनलाइन मोटर व्हीकल चालान को कैसे पता करें 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave