Visitors have accessed this post 35 times.

अलीगढ़ में प्रधान पद के प्रत्याशी ने अपनी हार बर्दास्त नहीं कर पाने पर मतपेटिका लूट ली. और पीठासीन अधिकारी को पीट दिया. इतना ही नहीं मतपेटियों से मतपत्र निकाल कर फाड़ दिया. सभी आरोपी फरार हो गये. घटना थाना खैर क्षेत्र के भानौली ईलाके की है.
चौथे चरण का मतदान खत्म होने के बाद पीठासीन और मतदान अधिकारी बैलट बॉक्स को जमा करने के लिए जा रहे थे. प्रधान पद के प्रत्याशी राधा और उनके पति रविंद्र पाठक ने अपनी हार होते हुए देख पीठासीन अधिकारी राजवीर सिंह को रोक लिया और उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की. प्रधान प्रत्याशी के साथ करीब डेढ़ सौ समर्थक आए हुए थे.जिसमें महिलाएं और पुरुष भी शामिल थे. जिन्होंने पीठासीन अधिकारी से मतपेटियां लूट ली. और उनके साथ मारपीट कर दी.
प्रधान समर्थक लोग मतपेटिकाओं को लूट कर खेत की तरफ ले गए. मतपेटिका के ढक्कन तोड़ कर मतपत्र निकाल लिया. और फाड़ कर फेंक दिया.प्रधान समर्थक आरोपी फरार हो गये. वही सूचना पर पुलिस और प्रशासन के लोग पहुँच गये है. इसका घटना के विरोध में दूसरा प्रधान पक्ष पुनीता धरने पर बैठ गये. लेकिन मौके पर पहुंचे एसडीएम अंजनी कुमार ने लोगों को समझाया. बहरहाल मामले में राधा व रनिन्द्र पाठक के समर्थकों के साथ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

input : moh sahenwaj

यह भी देखे : इन पौधों को लगाने से आपके घर के आसपास नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tv30ind1.webviewapp

sasni new wave