Visitors have accessed this post 142 times.

अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के गांव टीकापुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो पक्षों में नाले से पानी निकालने को लेकर लेकर झगड़ा हो गया और एक युवक ने तलवार से दूसरे पक्ष पर हमला करदिया,जिसमें एक पक्ष के 3 लोगों के हाथ कट गए और एक युवक का हाथ बिल्कुल अलग हो गया,वहीं तलवारबाजी करने वाले युवक की संदिग्ध मौत हो गई,
घटना की सूचना के बाद मौके पर इलाके के लोग एकत्रित हो गए और इधर पुलिस भी पहुंच गई। सभी घायलों को उपचार हेतु इलाके की सीएचसी लाया गया।

पूरे मामले पर सीएचसी डॉक्टर मनोज चतुर्वेदी के द्वारा जानकारी देते है बताया गया, दो पक्षों में मारपीट के मामले में कुछ लोग सीएवहसी आए थे जिसमें 36 वर्षीय पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया। प्रदीप उर्फ टीटू का एक हाथ तलवार के हमले में कट गया। जबकि दूसरा गंभीर घायल है। वही सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। घायल प्रदीप ने बताया कि वह लोग बैठे हुए थे तभी यह हमला हुआ। सीएचसी पर मौजूद डॉक्टर मनोज चतुर्वेदी ने बताया कि दो बार में दोनों पक्ष अस्पताल पहुंचे हैं। जिनमें से तीन लोग घायल आए, जबकि एक युवक पुष्पेंद्र मृत अवस्था में लाया गया है। घायलों में प्रदीप, सुभाष और धर्मेंद्र शामिल है। जिनकी हालत को देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

input : moh sahenwaj

यह भी पढ़े : जाने क्यों शव यात्रा मे राम नाम का नारा लगाया जाता है।

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave