Visitors have accessed this post 43 times.

कानपुर : बिधनू इलाके में मंगलवार सुबह गैस सिलेंडर भराने जा रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने रेप की घटना को अंजाम देते हुए मासूम को अपनी हवश का शिकार बनाया । मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही में जुट गई है ।

न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र के सतबरी में रहने वाले फैक्ट्री कर्मी की 13 वर्षीय बेटी 5 किलो वाला छोटा गैस सिलेंडर लेकर पास ही कि दुकान में रिफलिंग कराने गयी थी इसी बीच किशोरी के पड़ोसी युवक ने विक्की ने रास्ते में उसे पकड़कर उसका मुंह बंद करते हुए उसे झाड़ियों में ले जाकर उसे अपनी हवश का शिकार बनाया । डरी सहमी किशोरी जब घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत की घटना को परिजनों को बताया ।

उधर परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी विक्की को पकड़कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही में जुट गई है।

आज ही हुआ है महिला की हत्या का पर्दाफाश

अगर कानपुर के बिजनौर थाना क्षेत्र की बात की जाए तो यह थाना बराबर सुर्खियों में यहां कोई ना कोई घटना जरूर घटित हो रही है पर थाना अध्यक्ष के साथ ही चौकी इंचार्ज की तत्परता से उन सभी घटनाओं का तुरंत अनावरण किया जा रहा है आज ही आला अधिकारियों के द्वारा आरती शर्मा हत्याकांड का खुलासा किया गया है जिसमें आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा गया है उसके कुछ समय बाद यह घटना घटित हो गई जिसमें आरोपी तत्काल प्रभाव से पकड़ लिया गया जिसमें आला अधिकारियों के साथ ही थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज आजाद नगर की और उनकी टीम की प्रमुख भूमिका रही यह अलग बात है थाना क्षेत्र में कोई घटना घटित होती है पर पुलिस की तत्परता के बाद आरोपी सलाखों के पीछे होता है तो उस परिवार को कहीं ना कहीं इंसाफ का भरोसा मिलता है

input : अभय ठाकुर

यह भी पढ़े : हाथों की कोहनी,गर्दन व घुटनों के काले पन को करे साफ, अपनाये यह टिप्स।

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave