Visitors have accessed this post 62 times.

अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव भरतपुर का है जहाँ, वह अपनी मौसी गायत्री देवी के यहां आया था.,इस दौरान रुपयों के लेन-देन को लेकर मौसेरे भाई बॉर्बी, नेत्रपाल से विवाद होने की बात को म्रतक के द्वारा अपने पिता को फोन से बताया वहीं हत्या के इरादे से आरोपी पवन ने अपने दोस्त सोनू को भी बुला लिया था. मामला बिगड़ता देख विपिन ने अपने पिता निरंजन को मोबाइल पर रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद की बात बताई थी. विवाद की बात सुनकर पिता निरंजन ने बेटे विपिन को मुरसान आने के लिए कहा. लेकिन दोबारा मोबाइल करने पर उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. इस दौरान निरंजन ने बॉबी को फोन कर विपिन के बारे में पूछा. तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. वही निरंजन ने अनहोनी की आशंका को लेकर मंगलवार को अपने भाई व अन्य लोगों को लेकर गांव भरतपुर पहुंच गये.
विपिन को गांव में पिता निरंजन ने तलाश किया. तो ग्रामीणों ने बताया कि वह रात्रि में ट्यूवेल के पास बाबी, नेत्रपाल और सोनू के साथ देखा गया. वही जब ट्यूवेल पर पिता निरंजन पहुंचे तो विपिन का शव लकड़ियों से दबा हुआ पाया. पिता ने थाना इगलास में बेटे की पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या करने और शव को झाड़ियों में छुपाने का आरोप बाबी, नेत्रपाल और सोनू पर लगाया.
मौके पर पहुंची पुलिस ने विपिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही पिता की तहरीर पर बॉबी, नेत्रपाल और सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, पुलिस के अनुसार विपिन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या के सही कारण का पता चलेगा, लेकिन शव पर निशान को देखकर लगता है कि विपिन की हत्या पीट-पीटकर की गई है. इगलास थाने की पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था वहीं पूरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया,म्रतक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है आरोपियों के द्वारा हत्या करने के बाद शव को छुपा दिया था पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

input : मोहम्मद शाहनवाज

यह भी पढ़े : हाथों की कोहनी,गर्दन व घुटनों के काले पन को करे साफ, अपनाये यह टिप्स

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave