Visitors have accessed this post 56 times.

मेरठ 
मेरठ के नौचंदी थाने के करीब पटेल मंडप की छत पर देर रात युवक की ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ।हत्या का पता बृहस्तपतार की सुबह तब हआ जब नौचंदी मैदान में पटेल मंडप की छत पर खेलने पहुंचे बच्चों ने वहां खून से लथपथ लाश देखी। इंपेक्टर नौचंदी संजय कुमार मौके पर पहुंचे। युवक की हत्या ईंट से सिर कुचलकर की गई थी। शव के पास ही उसकी जैकेट और खून से सनी ईंट भी बरामद हुई। 

एसपी सिटी मानसिंह चैहान और सीओ सिविल लाइन चक्रपाणी त्रिपाठी ने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। मारे गए युवक के कपड़ों की तलाशी ली गई। जेब से बरामद चीजों के आधार पर उसकी शिनाख्त एल 621 लोहिया नगर निवासी टोनी (40) पुत्र बाबूराम सैनी के रूप में हुई। मृतक के भाई राजेंद्र और भतीजे विक्की ने पुलिस को बताया कि टोनी अविवाहित था। 1995 से परिवार से अलग रहता था। वह पुताई का काम करता था। राजेन्द्र ने बताया कि मृतक यदा-कदा घर आता भी थातो खाना आदि खाकर या लेकर चला जाता था। बताया कि परिवार को यह तक नहीं पता कि टोनी कहां रहता था।

उधर, हत्या के पीछे किसी मकान को लेकर चली आ रही रंजिश की बात भी सामने आई है। बताया जाता है कि इस मामले में 22 जनवरी को कोर्ट में तारीख लगी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

TV30रिपोर्ट- राशिद खान (मेरठ)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here