Visitors have accessed this post 24 times.

जलेसर पिछले 48 घंटों से भंग विद्युत व्यवस्था के विरोध में पालिका अध्यक्ष विकास मित्तल एवं सहयोगी सभासदों के साथ 33 केवी विद्युत स्टेशन एवं उपखंड विद्युत अधिकारी कार्यालय का घेराव कर उपखंड अधिकारी के कार्यालय में तालाबंदी की तालाबंदी के उपरांत आए उपखंड अधिकारी को पालिका परिषद की ओर से ज्ञापन देकर अवर अभियंता जेईई रजनीकांत को हटाए जाने की मांग की।

पालिका अध्यक्ष ने बताया कि जब से अवर अभियंता रजनीकांत आए हैं नगर की विद्युत व्यवस्था चौपट हो गई है पिछले 48 घंटे से विद्युत व्यवस्था चौपट होने के चलते नगर में पेयजल सप्लाई भी नहीं हो पा रही तमाम प्रयासों के बावजूद मोबाइल फोन ना उठाए जाने एवं अवैध वसूली उनका नजरिया बन चुका है यथाशीघ्र अवर अभियंता को ना हटाया गया तो पालिका परिषद सभासद एवं कर्मचारी आंदोलन को बाध्य होंगे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह जादौन ने कहा कि जब से अवर अभियंता रजनीकांत आए है नगर में 24 घंटे मौजूद रहने वाली विद्युत व्यवस्था मात्र 15 16 घंटे रह गई है ताकि प्रदेश सरकार बदनाम हो सके ऐसे अवर अभियंता को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए।

उपखंड अधिकारी हरिओम सोनी ने ज्ञापन लेने के उपरांत बताया कि पालिका अध्यक्ष एवं सभासदों के द्वारा प्रेषित ज्ञापन उच्चाधिकारियों को भेज दिया गया है एवं मोबाइल फोन पर भी जानकारी दे दी गई है दिशा निर्देश मिलते ही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी इस दौरान झरनेद्र सिंह विजय गिरी हनीफ पहलवान किसाकु. वार्ष्णेय सानू मलिक संजय वर्मा अमित वर्मा विजय यादव धर्मेंद्र कुशवाहा उत्साह भारद्वाज शहजाद कुरेशी आज सभासद मौजूद थे।

रिपोर्टर : मोहित शर्मा

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave