Visitors have accessed this post 74 times.

प्रदेश में डेंगू का बुखार जानलेवा हो गया है। इसी कड़ी में जिले की प्रभारी नोडल अधिकारी कंचन वर्मा ने महराजगंज कस्बे के वार्ड नंबर 7 पैगम्बर नगर में डेंगू बुखार से पीड़ित एक महिला के घर जाकर  कुशल क्षेम पूछा तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज का भी औचक निरीक्षण किया।
महराजगंज कस्बे में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जिले के नोडल अधिकारी के आगमन को लेकर साफ सफाई की व्यवस्था चाक-चौबंद रही।
जिले की प्रभारी नोडल अधिकारी कंचन वर्मा ने महराजगंज कस्बे के वार्ड नंबर 7 पैगंबर नगर निवासी सबा खातून पत्नी मोहम्मद तौफीक जोकि विगत 20 दिन पूर्व डेंगू बुखार से पीड़ित थी और डेंगू रिपोट पॉजिटिव पाई गई थी जिनका उपचार लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था जैसे ही वह अपने घर पहुंची वैसे ही जिले के आला अधिकारियों के साथ जिले की प्रभारी नोडल अधिकारी कंचन वर्मा ने सबा खातून के घर जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ राधाकृष्णन को उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि समय-समय पर इनकी जांच करवाते रहें हर संभव मदद करें तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज में औचक निरीक्षण करने पहुंची प्रभारी नोडल अधिकारी ने प्रसव कक्ष तथा  वार्ड बॉय वाले कमरे वा दवा का स्टॉक रजिस्टर तथा कोरोनावायरस  के बारे में भी गहनता से जांच पड़ताल की और साफ-सफाई की भी समुचित व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।
Ravindra singh copy

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE