Visitors have accessed this post 121 times.

थाना मिल एरिया क्षेत्र के मलिकमऊ के।रहने वाले एक युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह अवैध देसी तमंचे के साथ वीडियो बना रहा है। उस तमंचे में वह युवक कारतूस भर रहा है इसके साथ-साथ उसका वीडियो भी बना रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है गौरतलब है कि इस तरह के काफी वीडियो इस समय जिले में वायरल हुए हैं वही इस वायरल वीडियो में देखने वाली युवक का नाम राजा सिंह बताया जा रहा है।
बीते कुछ समय से जिले में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें नव युवकों का एक ट्रेंड बन गया है कि वह अवैध असलम के साथ फोटो या वीडियो बनाकर शक्ति प्रदर्शन करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं जिले के हालांकि इस तरह के वीडियो वायरल करने वालों पर क्या कार्रवाई करते हैं यह समय बताएगा फिलहाल इस तरह के वीडियो बनाकर अगर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं तू कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ी कर रहे हैं।
वही क्षेत्राधिकारी सदर महिपाल महिपाल पाठक की माने तो आज सुबह मुझे भी वह वायरल वीडियो मिला है जिसको मैंने देखा इसमें एक लड़का राजा सिंह 315 बोर का तमंचा लेकर प्रदर्शन कर रहा है पुलिस टीम लगा दी गई है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ravindra singh copy

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE