Visitors have accessed this post 63 times.

पुरानी रंजिश में पड़ोसी के बेटे की फरसे से काटकर कर दी हत्या, खुद को भी गोली मारकर उड़ाया, म्रतक के घर से पुरानी रंजिश का कारण लिखा एक पत्र भी मिला।

अलीगढ़ के थाना गोण्डा इलाके के गाँव नगला बिरखू में करीब 55 वर्षीय बुजुर्ग हीरालाल के सिर पुरानी रंजिश को लेकर इस कदर खून सवार हुआ कि रात को धार दार फरसा व तमंचा लेकर खाली पड़े प्लॉट में से बांस की नसेनी लगाकर पड़ोस के मकान की छत पर चढ़ गया और वहाँ सो रहे माँ बेटे पर जान लेवा हमला कर करीब 24 वर्षीय कृष्णा नाम के युवक की निर्मम हत्या कर दी। वहीं, उसकी माँ शशि का हाथ काट दिया। हमले से महिला ने दौड़ कर किसी प्रकार अपनी जान बचाई। इस घटना को अंजाम देकर हमलावर हीरालाल अपने घर चला गया और खुद को भी गोली से उड़ा लिया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये तो हीरालाल के घर से एक रजिस्टर मिला है। जिसमें पिछली रंजिश होने का कारण लिखा हुआ है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

दरअसल, थाना गोंडा इलाके के गाँव नगला बिरखू में रह कर हीरालाल आटे की चक्की चलाने का काम करता था। जिसकी पिछले 2 वर्षों से गाँव के ही चंद्रपाल व उसकी पत्नी शशि से रास्ते में गाय व अन्य पशु बांधने व गाय को पीटने को लेकर विवाद होना बताया गया है। वहीं, एक रजिस्टर में पुरानी रंजिश की पूरी कहानी लिखी हुई है। जिसके अनुसार महिला द्वारा छेड़छाड़ में शिकायत दर्ज कराने और उसके बाद हीरालाल द्वारा अंतरिम जमानत लेने की बात भी लिखी हुई है। जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले पर एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया 26 सितंबर की देर रात 1:30 बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली थी तो मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं घायल महिला का उपचार जारी है। मौके से फरसा व अवैध तमंचा, घर के पास से सीढ़ी बरामद हुई है। वहीं, अन्य सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

INPUT – Buero report

 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE