Visitors have accessed this post 53 times.

बरेली पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ग्रह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बचाओ करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे का कोई आधार नही बनता इसलिये इस्तीफे का कोई ओचित्य नही है। वही उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने वर्षो पुरानी समस्या का समाधान किया हैं । वहां के एलजी और ग्रह मंत्री अमित शाह लगातार कश्मीर पर नजर बनाए हुए है। इतना ही नही गोरखपुर में हुई व्यापारी की हत्या मामले पर भी उन्होंने कहा कि उसमें कार्यवाही हो रही है।

बरेली की सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान योगी सरकार ने कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि लखीमपुर में जो घटना हुई है उसमें सरकार जो भी कार्यवाही होनी चाहिए वो कर रही है। उन्होंने कहा कि रूलिंग पार्टी के ग्रह राज्य मंत्री के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वही जब उनसे पूछा गया कि विपक्ष लगातार ग्रह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग कर रहा है तो वो मंत्री का बचाओ करते हुए नजर आए, उन्होंने कहा कि राज्य मंत्री के इस्तीफे का कोई आधार नहीं बनता इसलिए इस्तीफे का कोई औचित्य नहीं है।

गौरतलब है कि लखीमपुर में 4 किसानों की गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे पर कार से कुचलकर हत्या का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने उनके बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वही लगातार विपक्ष हमलावर है विपक्ष का कहना है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को इस्तीफा की मांग कर रहा है।

fazal

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE