Visitors have accessed this post 34 times.

अलीगढ़ : थाना सिविल लाइन इलाके के अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम के चंद कदम की दूरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम के पास दुकान पर खड़े होकर कोल्ड ड्रिंक पी रहे 4 कार सवार बदमाशों ने पास में ही मजदूरी कर रही एक मजदूर मां के गोद से एक साल की मासूम बच्ची की छीनते हुए कार में डालकर अपहरण कर ले गए। कार सवारों द्वारा बच्चे का दिनदहाड़े किए गए अपहरण के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। कार सवारों द्वारा बच्चे को जबरन मां की गोद से छीन कर ले जाने के बाद मौके पर चीख-पुकार मची तो वही मां का रो रो कर बुरा हाल है। तो वही एक साल की बच्ची का दिनदहाड़े हुए अपहरण की सूचना कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को दी गई। बच्चे के अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके सहित नगर निगम में लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया तो कार सवार बदमाशों का सीसीटीवी में सुराग मिला की चारों कार सवार युवक बच्ची का अपहरण कर एएमयू के रास्ते एएमयू में घुसकर निकल गए। पीड़ित परिजनों ने कोतवाली सिविल लाइन पहुंचकर सफेद कार सवार बच्ची का अपहरण करने वाले चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के कोतवाली सिविल लाइन इलाके में लखीमपुर खीरी दौलतपुर निवासी महिला अलीगढ़ के बीएसएनएल चौराहे के पास बने पुलिस कंट्रोल रूम स्थित एक महिला मजदूर अपने मासूम एक साल की बच्ची को साथ लेकर इलाके में पिछले डेढ़ महीने से मजदूरी कर रही थी। दोपहर में मासूम बच्चों को भूख लगने के बाद मजदूरी कर रही मां अपनी बच्ची को गोद में डालकर दूध पिला रही थी। उसी दौरान कोल्ड ड्रिंक पीने का बहाना बनाते हुए पहले से घात लगाए खड़े 4 कार सवार बदमाशों ने दूध पिला रही मां की गोद से बच्ची को छीन लिया। बच्ची को गोद से छीनते देख मजदूर मां ने कार सवार चारों बदमाशों का विरोध किया। विरोध करने पर चारों कार सवारों ने बदमाशों ने मां की गोद से बच्चे को छीनकर पास में ही खड़ी कार में डाल लिया और अपहरण करते हुए 1 साल की मासूम बच्ची को कार सवार अपने साथ ले गए। बच्चे का कार में डालकर अपहरण कर ले जाते हुए मां और आसपास के लोगों ने दौड़कर गाड़ी को पकड़ने की भी कोशिश की गई। लेकिन कार सवार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची को लेकर मौके से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शी नगर निगम के कर्मचारी की माने तो उसके द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि वह नगर निगम की ड्यूटी पर तैनात था और वहीं कुछ दूरी पर खड़ा हुआ चाय पी रहा था। उसी दौरान कार सवार चार युवक दुकान पर पहुंचे और दुकानदार से कोल्ड ड्रिंक लेकर चार गिलास में कोल्ड ड्रिंक करके पीने लगे। उसी दौरान पास में ही एक मां अपने मासूम बच्ची को गोद में लेकर दूध पिला रही थी। तभी चारों कार सवारों ने मां की गोद से बच्ची को छीन लिया बच्ची को छीनते हुए जब मां ने विरोध किया तो चारों कार सवार बदमाशों ने बच्ची की मां को धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद चारों कार सवार बदमाश एक साल की बच्ची को अपरहण कर कार में डाल मौके से फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों द्वारा इलाके के नगर निगम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो पता चला चारों कार सवार बदमाश अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में कार घुसान के बाद एएमयू के रास्ते फरार हुए हैं।

लखीमपुर खीरी के दौलतपुर पीड़ित महिला मजदूर ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वह अलीगढ़ के पुलिस कंट्रोल रूम के पास में पति समेत मजदूरी करने के लिए आई हुई है। मंगलवार को अपनी बच्ची को वही पास में सुला कर मजदूरी कर रहे थी। तभी सफेद कार में 4 कार सवार बदमाशों ने बच्चे को सोते हुए उठाकर गाड़ी में डाल लिया और गाड़ी में डालकर भागने लगे। बच्ची को गाड़ी में डाल कर भाग रहे बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

Input: ZA Khan

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave