Visitors have accessed this post 46 times.

बहेड़ी विधानसभा सीट पर जहां पहले से ही सपा के पूर्व विधायक अता उर रहमान अपना दावा कर रहे थे वहीं बसपा से सपा में शामिल हुए पर्व विधान सभा प्रत्याशी नसीम अहमद ने भी खुद को सपा प्रत्याशी साबित करना शुरू कर दिया है।इसी क्रम में सपा प्रत्याशी की दौड़ में एक और मुख्य नाम सामने आने से बहेड़ी 118 विधानसभा चर्चा का विषय बन गया है।

बहेड़ी विधानसभा का माहौल तब गरमाया था जब सपा के वरिष्ठ नेता रहे शहीद मंज़ूर अहमद के पौत्र आजम रशीद ने सपा मुख्य अखिलेश यादव से मुलाकात की थी तभी से जनता के बीच चर्चा थी के अंजुम रशीद विधानसभा चुनाव में उतर सकते हैं जिसके बाद बहेड़ी में दो धड़ों में बटें सपा खेमो में हलचल मच गई थी।

अब एक बार फिर बहेड़ी विधानसभा में हलचल और चर्चा तेज़ हो गई है। हाल ही में शहीद मंज़ूर अहमद के पुत्र अंजुम रशीद ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और जनता के बीच चर्चा चल रही है कि अगर समाजवादी से अंजुम रसीद को टिकट मिलता है तो दो गुटों में बटी सपा एक होकर भारी जीत हासिल कर सकती है। आपको बताते चलें शाहिद मंजूर अहमद के 30 से 40, हज़ार मंज़ूर वादी वोट आज भी अंजुम रशीद के साथ खड़े दिखाई देते हैं जिसके बिना पर लोगों का मानना है के समाजवादी से सबसे मजबूत प्रत्याशी अंजुमन रशीद साबित हो सकते हैं ।

fazal

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE