Visitors have accessed this post 555 times.

अलीगढ़  : अलीगढ़ में शादी समारोह में शामिल होने गए युवक की हत्या कर दी गई और शव को जंगल में फेंका गया. युवक की पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गई. लेकिन पुलिस की सजगता से अध जले शव की पहचान कर ली गई है. घटना थाना अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव तौछी की है.

बताया जा रहा है कि अतरौली के कच्चीगढ़ी निवासी अजीत कुमार की बारात बुधवार को थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव बिशनपुर गई थी. वही शादी में शामिल होने के लिए 28 वर्षीय हरिओम को भी निमंत्रण मिला था. शादी में शामिल होने के बाद बारात दूल्हा-दुल्हन समेत वापस आ गई थी. लेकिन हरिओम वापस नहीं लौटा. हरिओम के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने शादी में शामिल लोगों से पूछताछ की. वहीं आसपास इलाके और रिश्तेदारों में भी हरि ओम को तलाशा गया. लेकिन हरिओम का कहीं कोई पता नहीं चला.
इस मामले में परिजनों ने पुलिस को हरिओम के लापता होने की सूचना दी. वही तो तोछी इलाके के जंगलों में युवक का अधजला शव मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने हरिओम के परिजनों को सूचना देकर के परिजनों को बुलाया. जहां परिजनों ने हरिओम के रूप में शव की पहचान की.
हरिओम के शरीर पर कई चोटें थी. जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि हरिओम की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया. वहीं हरिओम के चेहरे को जलाने की कोशिश की गई. ताकि शिनाख्त न हो सकें. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हरिओम के दो बेटे और एक बेटी है. मृतक हरिओम घोड़ा तांगा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था. वहीं परिजनों ने गांव के लोगों पर ही हत्या का शक जाहिर किया है. थाना अतरौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि हरिओम गांव के ही नरेश और देवेन्द्र के साथ बुलेट से शादी समारोह में गये थे. लेकिन हरिओम वापस घर नहीं लौटा. क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. संदिग्ध लोगों से पूछताछ जारी है.

Input : ZA Khan

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave