Visitors have accessed this post 18 times.

हाथरस : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आयाम StudentForSeva ब्रज प्रान्त की प्रान्त बैठक हाथरस में सम्पन्न हुई। बैठक का शुभारम्भ tvअखिल भारतीय SFS कार्य प्रमुख श्री कमलनयन जी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री मनोज नीखरा जी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य (विशेष आमंत्रित) डॉ. राकेश चन्द्र चतुर्वेदी जी, प्रान्त संगठन मंत्री जयकरन, प्रान्त मंत्री श्री बलदेव चौधरी, CWC सदस्य कु. प्रियंका तिवारी तथा प्रांत संयोजक #SFS कुनाल दिवाकर ने मां सरस्वती व स्वामी विवेकानंद जी के छवि चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण कर किया। बैठक तीन सत्रों में रही।

हाथरस में आयोजित SFS बैठक में पूरे ब्रजप्रान्त के कार्यकर्ता, तथा राष्ट्रीय स्तर तथा प्रान्त स्तर के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस कार्यशाला में लोगों की सेवा करने और समर्पण के विषय में चर्चा की गई।

बैठक में मौजूद अखिल भारतीय सेवा कार्य प्रमुख कमल नयन ने कहा कि भारत की परिकल्पना ही सेवा परमो धर्म: है। यही हमारी संस्कृति का मूल सेवा भाव भी है। स्टूडेंट फ़ॉर सेवा आयाम के माध्यम से विद्यार्थी परिषद के लोग सेवा संकल्पना को साकार करने का काम करते हैं। कोरोना काल में भी इसके कार्यकर्ताओं ने जान की परवाह किये बिना ही लोगों की मदद की है।
उन्होंने सभी पदाधिकारियों को कहा कि वह इस आयाम के माध्यम से सेवा बस्तियों में परिषद की पाठशाला, जरूरतमन्द छात्रों के लिए पुस्तक बैग जैसे सभी जरूरी चीजों को उपलब्ध करने का कार्य कर सकते हैं। इस आयाम को बढ़ाने के लिए कॉलेज इकाई तक सभी को अलग-अलग दायित्व दे सकते हैं।

क्षेत्रीय संगठन मंत्री मनोज नीखरा ने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि समाज की हर प्रकार की मदद करें। अपने कॉलेज में, गांव तथा शहर में एवं कॉलोनियों में सेवा सप्ताह चलाकर समाज की सेवा कर StudentForSeva के मकसद सेवा परमोधर्मः को साकार करें।

बैठक का संचालन ब्रजप्रान्त के प्रांत सह सोशल मीडिया संयोजक विकास शर्मा ने किया।

Input : Deepesh

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave