Visitors have accessed this post 35 times.

अलीगढ़ : जनसेवा केन्द्रो पर अवैध वसूली की शिकायत को लेकर जिला प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है. गुरुवार को अवैध वसूली के चलते  अतरौली तहसीलदार  उषा सिंह ने तहसील के सामने चल रहे कई जनसेवा केंद्रों पर छापामार कार्यवाही की. बताया जा रहा है कि जन सेवा केन्द्रों पर अवैध वसूली की शिकायत जिलाधिकारी तक पहुंची थी. इसके बाद जिलाधिकारी ने कार्रवाई के निर्देश दिये. अतरौली तहसील के पास   आकाश जन सेवा केंद्र की कई शिकायते थी. जनसेवा केंद्र का काम है मात्र आवेदन करना. परंतु आकाश जनसेवा केंद्र पर आवेदन से लेकर प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर 3 – 3 हज़ार रुपये लिये जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के क्षेत्र में अवैध उगाही कर गरीब जनता का शोषण किया जा रहा है.  तो वहीं सरकार की छवि को खराब करने का काम भी किया जा रहा है.

जन सेवा केन्द्र पर अवैध उगाही को लेकर वीडियो वायरल हुआ था . इस मामले में एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है. गुरुवार को इस घिनौने खेल का तहसीलदार ने पर्दाफाश किया .  तहसीलदार उषा सिंह ने छापा मार कार्रवाई करते हुए दो जनसेवा केन्द्रो को सील कर दिया है. छापा मार कार्रवाई में दुकान से कई संदिग्द कागजात मिले है.   लैपटॉप व कैमरा डीवीआर में भी कई संदिग्ध चीजें मिलने की आशंका के चलते कई सामग्रिया जब्त की गई है.

वहीं तहसीलदार अतरौली ऊषा सिंह ने बताया कि जन सेवा केन्द्र पर तीन-तीन हज़ार रुपये लेने की शिकायत मिली थी.  शिकायत के साथ वीडियो  भी दिया गया था. वीडियो की जांच के बाद  कार्यवाही की गई है.

Input : ZA Khan

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave