Visitors have accessed this post 75 times.

बरेली में थाना प्रेमनगर के ब्रह्ममपुरा निवासी युवक को दुबई में नौकरी लगवाने के नाम पर महिलाओं द्वारा एक लाख रुपये की ठगी कर दी गई। आरोपित ने पीड़ित युवक की मां को झांसा दिया कि दुबई में उसे आफिस में 45 हजार की नौकरी लगवाई जाएगी । जिसके बाद ठग ने रकम लेने के बाद युवक को दुबई भी भेज दिया लेकिन लेबर बनाकर 15 हजार मजदूरी की नौकरी भी लगवा दी । अब युवक दुबई से बापस आ गया तो युवक और उसकी मां ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की हैबरेली में थाना प्रेमनगर के ब्रह्ममपुरा निवासी युवक को दुबई में नौकरी लगवाने के नाम पर महिलाओं द्वारा एक लाख रुपये की ठगी कर दी गई। आरोपित ने पीड़ित युवक की मां को झांसा दिया कि दुबई में उसे आफिस में 45 हजार की नौकरी लगवाई जाएगी । जिसके बाद ठग ने रकम लेने के बाद युवक को दुबई भी भेज दिया लेकिन लेबर बनाकर 15 हजार मजदूरी की नौकरी भी लगवा दी । अब युवक दुबई से बापस आ गया तो युवक और उसकी मां ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, फैसल खां पुत्र साजिद हुसैन की मां नगमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मुलाकात मुन्नी नामक महिला से हुई थी। मुन्नी ने उसके पुत्र को दुबई में नौकरी लगवाने की बात कही जिसके बाद मुन्नी ने पीड़ित नगमा को मुरादाबाद के एजेंट नाज़मा पत्नी हैदर से मुलाकात करवाई मुन्नी व एजेंट नाज़मा बेगम ने युवक को नौकरी लगवाने के नाम पर एक लाख 60 हज़ार की मांग की। जिसके बाद युवक की मां ने एजेंट को एक लाख रुपए दे दिए। जिसके बाद एजेंट नाज़मा द्वारा युवक को दुबई फ्लाइट से भेज दिया गया और उसे लेबर में मजदूरी कराने के लिए लगा दिया गया। जब युवक की मां को ठगी का अहसास हुआ तो उन्होंने मुन्नी व एजेंट से रकम वापस मांगी तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। रकम वापसी का दवाब देने पर दोनों ठग महिलाओं ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद पीड़ित की मां ने क्षेत्राधिकारी से इसकी शिकायत कर आरोपित महिलाओं पर सख्त कार्यवाही की मांग की।।

दरअसल, फैसल खां पुत्र साजिद हुसैन की मां नगमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी मुलाकात मुन्नी नामक महिला से हुई थी। मुन्नी ने उसके पुत्र को दुबई में नौकरी लगवाने की बात कही जिसके बाद मुन्नी ने पीड़ित नगमा को मुरादाबाद के एजेंट नाज़मा पत्नी हैदर से मुलाकात करवाई मुन्नी व एजेंट नाज़मा बेगम ने युवक को नौकरी लगवाने के नाम पर एक लाख 60 हज़ार की मांग की। जिसके बाद युवक की मां ने एजेंट को एक लाख रुपए दे दिए। जिसके बाद एजेंट नाज़मा द्वारा युवक को दुबई फ्लाइट से भेज दिया गया और उसे लेबर में मजदूरी कराने के लिए लगा दिया गया। जब युवक की मां को ठगी का अहसास हुआ तो उन्होंने मुन्नी व एजेंट से रकम वापस मांगी तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। रकम वापसी का दवाब देने पर दोनों ठग महिलाओं ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद पीड़ित की मां ने क्षेत्राधिकारी से इसकी शिकायत कर आरोपित महिलाओं पर सख्त कार्यवाही की मांग की।

fazal

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE