Visitors have accessed this post 34 times.

बरेली एक तरफ देश मे कोरोना महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां चल रही है वही दूसरी तरफ बरेली में कोरोना के सैम्पल्स को पैरों से कुचला जा रहा है। इसका वीडियो हुआ वायरल सरकारी महकमे में मचा हड़कंप ।
वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हुआ अलर्ट 300 बेड के अस्पताल में जिला अधिकारी के निर्देश पर एडीएम सिटी आर डी पांडेय और सीएमओ डॉ बलवीर सिंह ने मारा छापा जांच की शुरू,

एक तरफ देश मे कोरोना महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां चल रही है वही दूसरी तरफ यूपी के बरेली में कोरोना के सैम्पल्स को पैरों से कुचला जा रहा है।
जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है।

जमीन पर बिखरी हुई कोरोना सैम्पल्स की वोइल और कोरोना सैम्पल्स को पैरों से कुचलने की ये वीडियो बरेली के 300 बेड कोविड चिकित्सालय की है। जहां पर कोरोना के सैम्पल्स को नष्ट किया जा रहा है। ये सब करने वाला कोई और नही बल्कि अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डॉ सतीश चंद्रा और सैम्पलिंग प्रभारी डॉ सीपी सिंह है। डॉ सतीश चंद्रा पर एनआरएचएम घोटाले का आरोप है और उन्हें बिजनोर में निलंबित किया गया था। इस मामले में सीबीआई जांच भी चल रही है। जिस वजह से सतीश चंद्रा को अधिकारी नही बनाया जा सकता है। उनसे केवल चिकित्सीय कार्य लिए जा सकते है लेकिन उसके बावजूद उन्हें 300 बेड हॉस्पिटल का प्रभारी बना दिया गया है।

फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद एक बात साफ हो गई है कि लोग जांच के लिए अपने सैम्पल देकर जाते है और स्वास्थ्य विभाग उन सैम्पलों को फिकवा देता है। फिलहाल यहां तो दाल में काला नही बल्कि पूरी की पूरी दाल ही काली नजर आ रही है ।

एडीएम सिटी आर डी पाण्डेय ने बताया जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह के निर्देश पर जांच शुरू की गई है 300 बेड अस्पताल का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें सेंपल जमीन पर डालकर कर पैरों से कुचला गया है उसको लेकर जांच की जा रही है जिला अधिकारी का आदेश है बिना भेदभाव के जो दोषी होगा उस पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी । वीडियो की जांच कराई जा रही है।

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE