Visitors have accessed this post 50 times.

बरेली के कुतुबखाना पुल निर्माण को लेकर व्यापारियों ने जिला अस्पताल रोड पर वेनर लगाकर विरोध प्रकट किया है वेनर पर लिखा है पुल बनाओगे तो वोट नही पाओगे ।
पुल निर्माण की घोषणा से गुस्साए व्यापारियों ने एक आवश्यक बैठक बुलाकर अपनी नई रणनीति पर आज चर्चा आरंभ की सभी मुख्य व्यापारियों ने एक आवाज में कहा की कुतुब खाना पुल निर्माण को लेकर जिस तरीके से प्रशासन और शासन के लोग अपनी दोहरी नीति अपनाए हुए हैं इस बात को लेकर व्यापारियों में गहरा आक्रोश है।

बैठक में समाजसेवी नदीम शमसी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता की भावनाओं के विरूद्ध जाना किसी भी तरीके से जनहित में नहीं होता है उन्होंने कहा कि शहर के जनप्रतिनिधियों ने जिस तरह से व्यापारियों को आश्वासन देकर आश्वस्त किया है अगर इसके विपरीत पुल निर्माण कार्य कराया जाता है तो फिर व्यापारी किसी भी कीमत पर नेताओं का जमकर विरोध करेंगे इसके लिए धरना प्रदर्शन बाजार बंद एवं हर तरीके से विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा शीघ्र ही सभी संगठनों की एक बैठक बुलाकर आगे की लड़ाई किस तरीके से जारी की जाए इस पर विचार किया जाएगा व्यापारी नेता संजय आनंद ने कहा विधायक और जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन दिए थे और व्यापारियों का नुकसान लिख कर दिया था बहुत जल्द करेंगे विधायक का घेराव राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल ने कहा व्यापारी हित कर्मचारी हित के लिए बहुत जल्द अनशन पर बैठेंगे व्यापारियों और कर्मचारियों के परिवारों की संख्या लाखों में है लाखों लोगों का नुकसान नहीं होने देंगे। बैठक में लोकेश कालरा भूपेंद्र सिंह गुरबचन सिंह प्रिंस सोडी दीपक अग्रवाल गुड्डू ठाकुर अखिलेश पाठक अमित अमरजीत सिंह आलम विजय पहचानी अमित सर पाल अमित खनिजा आदि भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

fazal

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE