Visitors have accessed this post 54 times.

अलीगढ़ AIMIM के जिलाध्यक्ष का विवादित वीडियो आया सामने, कहा – मुस्लिम अधिक बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो ओवैसी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एआई एमआईएम (AIMIM) के जिलाध्यक्ष का विवादित वीडियो सामने आया है।(AIMIM) के जिलाध्यक्ष द्वारा विवादित वीडियो में जिला अध्यक्ष कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम समुदाय के लोग अधिक बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो ओवेस प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे।

कारी के अनुसार जहां एक तरफ भारत की सरकार जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर लोगों से अपील कर रही है कि हम दो हमारे दो तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ यहां तक कह रहे हैं कि जिन लोगों के अधिक बच्चे हैं। उनको बुनियादी सुविधाओं से वंचित किया जाना चाहिए। इसी बीच चुनावी दौर में AIMIM के जिला अध्यक्ष गुफरान नूर का जनसंख्या को लेकर बुधवार को बेहद ही विवादित वीडियो सामने आया है। जिसमें वह लोगों को घर-घर जाकर समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि मुस्लिम समुदाय को बच्चे अधिक पैदा करने चाहिए। वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर मुस्लिम अधिक बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो हम राज कैसे करेंगे, असदुद्दीन ओवैसी प्रधानमंत्री कैसे बनेंगे। इस वीडियो के संबंध में जब जिला अध्यक्ष गुफरान नूर से बात की गई तो वह अपने बयान पर अडिग रहे। हालांकि उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने तब कही थी जब कुछ लोग आपस में बैठकर जनसंख्या पर चर्चा कर रहे थे।

Za Khan
za khan

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE