Visitors have accessed this post 71 times.

अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव रेहमापुर में बेटी के प्रेमी को फोन कर घर बुलाने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को घर के बाहर फेंक दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी दंपती को हिरासत में ले लिया है।

बी/ओ:– पुलिस के मुताबिक अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी प्रदीप पुत्र बालकिशन वाल्मीकि का करीब ढाई साल से गांव रेहमापुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिजनों को लग चुकी थी। वे इसका विरोध भी कर रहे थे। मगर युवक ने युवती से मिलना नहीं छोड़ा। गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा होने लगी।

आरोप है कि युवती के पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना डाली। इसके तहत शाम को बेटी से फोन कराकर प्रदीप को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि शाम करीब पांच बजे प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया।

बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवती के पिता ने ही पुलिस को घटना की सूचना दे दी और बेटे और बेटी को फरार कर दिया। हत्या की सूचना पर गोधा थाना प्रभारी सीताराम सरोज पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं आरोपी एदल सिंह व उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले गए, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। इधर, प्रदीप की हत्या की सूचना मिलने पर उसकी पत्नी सुमन व दो भाई थाना गोधा पहुंच गए। जहां मृतक की पत्नी सुमन ने आरोपी एदल सिंह, उसके बेटे सुरेंद्र, बेटी और पत्नी के खिलाफ हत्या व एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है।

डीएसपी शिव प्रसाद सिंह का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

घर से दावत खाने की कहकर निकला था प्रदीप

गांव रायपुर निवासी प्रदीप शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इसके बाद वह दावत खाने की बात कहकर घर से निकल थे।

हत्या से पहले पत्नी को फोन पर दी बंधक बनाने की सूचना

मृतक प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि शाम को उसके पति प्रदीप ने उसे फोन पर जानकारी दी कि एदल सिंह और सुरेंद्र ने उसे घर में बंधक बना लिया है। ये लोग मुझे मार देंगे, किसी तरह मुझे बचा लो। सुमन का कहना है कि जब तक वह प्रदीप के भाइयों के साथ गांव रेहमापुर आई तब तक उसके पति की हत्या कर दी गई थी।

Za Khan
za khan

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE