Visitors have accessed this post 50 times.

बरेली इज्जतनगर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक  आशुतोष पंत ने नैनीताल रोड पर स्थित रोड नं. 4 पर नवीनीकृत रेलवे मनोरंजन संस्थान का उद्घाटन फलक का अनावरण एवं फीता काटकर किया। उन्होंने मनोरंजन संस्थान में ही नवीनीकृत बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया। इस अवसर पर हिमांशू तिवारी एवं शिवांस के बीच उद्घाटन मैच खेला गया, जिसमें हिमांशू तिवारी ने जीत अर्जित की। साथ ही मंडल रेल प्रबंधक  पंत ने रेलवे स्पोटर््स स्टेडियम में नवनिर्मित ओपन जिम का फीता काटकर खिलाड़ियों को समर्पित किया।

 

मंडल रेल प्रबंधक  पंत ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उक्त बैडमिंटन कोर्ट ने अनेक राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी दिए हैं। उन्होंने युवा खिलाड़ियों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में कोर्ट उपयोग करें। उन्होंने युवा खिलाड़ियों से कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस कोर्ट पर प्रतिदिन आयें और भावी पीढ़ी को अपने खेल कौशल को निखारने में प्रेरित करें। साथ ही  पंत ने ओपन जिम को रेलवे स्पोटर््स स्टेडियम में तैयार करने के लिए संबंधित रेल अधिकारियों को बधाई दी तथा आशा व्यक्त की कि यह ओपन जिम स्टेडिय में आने वाले खिलाड़ियों के वर्जिस के लिए बहुत उपयोगी सावित होगा।

 

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन)  अजय वाष्र्णेय, अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रास्ट्रक्चर)  विवेक गुप्ता, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय)  राजीव कुमार अग्रवाल,  वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी  सनत जैन, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर  मनीष गंगवार, वरिष्ठ मण्डल वित्त प्रबन्धक अमित गोयल, केंद्रीय अध्यक्ष (नरमू)  बसंत चतुर्वेदी, नरमू एवं एस.सी.-एस.टी एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं खिलाड़ी उपस्थित थे।

fazal

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE