Visitors have accessed this post 65 times.

बरेली के बहेड़ी में डिग्री कालेज में कृषि भवन का राजस्व मंत्री द्वारा दूसरी बार हुआ शिलान्यास। सपा ने लगाया पैसों की बर्बादी का आरोप ।

बहेड़ी में कृषि उत्पादन डिग्री कॉलेज में यूपी सरकार के राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार ने कृषि भवन का शिलान्यास किया ।
जिसको लेकर सपा ने शिलान्यास को लेकर बताया पैसों की बर्बादी कहा इस तरह शिलान्यास व भूमि पूजन करके डिग्री कॉलेज पर आर्थिक बोझ बढ़ाया जा है जो कि गरीब किसानों की कमाई से बना है

शिलान्यास को लेकर सपा नेताओं ने जिलाधिकारी बरेली को ज्ञापन भी भेजा है जिसमे उन्होंने बताया है कि 25 दिसंबर को डिग्री कॉलेज में कृषि भवन का शिलान्यास किया जा रहा है जिसका शिलान्यास 23 अगस्त 2019 को किया जा चुका है जिसके सबूत हमारे पास है ।
एक कृषि भवन का दोबारा शिलान्यास को रुकवाया जाए ।

डिग्री कॉलेज में कृषि भवन के शिलान्यास के लिए राजस्व राज्य मंत्री छत्रपाल सिंह गंगवार डिग्री कॉलेज पहुचे जहां पर उन्होंने भूमि पूजन करने बाद उसका शिलान्यास भी किया ।
शिलान्यास के बाद राजस्व मंत्री ने कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया जिसमे उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुये कहा कि सपा सरकार ने सिर्फ शिलान्यास किया है उसके आगे कुछ भी नही किया है ।
सपा नेताओं की एक सोच रही कि शिलान्यास कर दो बाकी काम तो आने वाले सरकारें कर देंगी ।
वही दोबारा शिलान्यास को लेकर मीडिया वालों ने राजस्व मंत्री से पूछा तो उन्होंने कहा कि हमे इसकी जानकारी नही है अगर पहले शिलान्यास किया गया है तो कृषि भवन दिखना चाहिए कहा है भवन दिखाए आप ।

fazal

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE