Visitors have accessed this post 90 times.

भारतीय जनता पार्टी एनडीए एलाइंस के प्रदेश उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नीरज मिश्रा सोमवार को 11 साल बाद समाजवादी पार्टी में पुनः शामिल होकर घर वापसी कर ली।
नीरज मिश्रा का परिवार बरेली की राजनीति में बहुचर्चित माना जाता है क्योंकि इनके पुत्र समर्थ मिश्रा सपा की लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव हैं और कैंट विधानसभा के प्रबल दावेदार हैं। पिता-पुत्र की राजनीति को लेकर बरेली में खासी चर्चा रहती थी, जिस पर सोमवार को विराम लग गया।
नीरज मिश्रा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी कद्दावर नेताओं सपा के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी नरेश उत्तम पटेल, दो बार विधानसभा के स्पीकर रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री माता प्रसाद पाण्डेय, समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व कैबिनेट मंत्री, ऊंचाहार से विधायक मनोज कुमार पाण्डेय, पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय, पूर्व विधायक व सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय, पूर्व मंत्री व एमएलसी रामबृक्ष यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली।
11 साल बाद सपा में घर वापसी होने पर बरेली में नीरज मिश्रा और समाजवादी पार्टी के समर्थकों में स्वागत हेतु खासा उत्साह है और बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद 3 या 4 जनवरी को बरेली वापस लौटेंगे।

INPUT – FAZAL UR RAHMAN

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE