Visitors have accessed this post 56 times.

बरेली पुलिस लाइन में चित्रकूट आरक्षी सम्मान के तहत एडीजी राजकुमार ने थाने चौकियों में तैनाती से पूर्व परेड कराई गई । एडीजी ने चित्रकूट महिला आरक्षी कार्यक्रम के दौरान एडीजी ने की तारीफ थाने चौकी में तैनाती से पूर्व कराई महिला पुलिस कर्मियों की परेड।
महिला पुलिस आरक्षियों को सम्मानित कर उनके कार्यों की सराहना की । एसएसपी ने भी महिला आरक्षियों के कार्यों की प्रशंसा की । चित्रकूट आरक्षी कार्यक्रम के दौरान महिला पुलिस कर्मियों की पहले परेड कराई गई । इसके पश्चात एडीजी राजकुमार ने महिला आरक्षियों को सम्मानित कर उनको सील्ड वितरित की । कहा कि बदलते दौर में महिला पुलिस कर्मियों को सहयोग सराहनीय है । एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने महिला आरक्षियों के सम्मान के साथ साथ महिलाओं पर उत्पीड़न पर विशेष सक्रियता बनाए रखने को कहा ।
प्रचलित महिला रिकूट आरक्षी के 06 माह आधारभूत प्रशिक्षण हेतु पुलिस लाइन बरेली में 195 रिकूटों ने विभिन्न जनपदो से आगमन किया था । 195 महिला रिकूटों में से 01 महिला रिकूट आरक्षी अवकाश से अनुपस्थित होने के उपरान्त प्रशिक्षण निदेशालय के आदेशों के अनुसार 15 दिवस से अधिक अनुपस्थित होने पर नियुक्ति जनपद वापस किया गया । इस प्रकार 194 महिला रिक्रूट आरक्षियों द्वारा निर्धारित आधारभूत प्रशिक्षण प्राप्त किया गया । पुलिस लाइन बरेली में दिनांक 28-06-2021 से 05-01-2022 तक लगभग 06 माह 7 दिवस के प्रशिक्षण दिया |

fazal

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE