Visitors have accessed this post 177 times.

कांग्रेस के जिला कार्यालय के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी का पुतला फूंका तो वहीं भाजपा नेत्री अनिता श्रीवास्तव ने भाजपा में शामिल हुई सदर विधायक अदिति सिंह के पति कांग्रेस नेता अंगद सैनी का पुतला दहन किया।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को रोके जाने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रायबरेली में प्रदर्शन किया भाजपा कार्यकर्ताओं ने कॉन्ग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष का पुतला भी फूंका।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को 20 मिनट तक सड़क पर रोके जाने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने सांसद और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का पुतला उन्हीं के जिला कार्यालय के बाहर फूंका ऐसा पहली बार हुआ है जब कांग्रेस के जिला कार्यालय तिलक के बाहर सोनिया गांधी का पुतला फूंका गया है।

नगर अध्यक्ष अखिलेश तिवारी का कहना है कि जिस तरह से पाकिस्तान बॉर्डर के पास प्रधानमंत्री का काफिला रोका गया यह षड्यंत्र का विषय है और इस पर जांच होनी जरूरी है।

सोनिया गांधी और पंजाब सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की पंजाब सरकार मुर्दाबाद सोनिया गांधी मुर्दाबाद के नारों के साथ पुतला फूंक रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने।

भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा और प्रदर्शन देख कांग्रेस कार्यालय के अंदर बैठे नेताओं ने बाहर आने की हिम्मत नहीं जुटाई। प्रदर्शनकारियों ने पंजाब की कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करके महा राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की है।

INPUT – RAVINDRA SINGH

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE