Visitors have accessed this post 58 times.

सिकंदराराऊ : गंगाघाट कछला पर बच्चे का मुंडन संस्कार कराने गए परिवार के दो लोगों की गंगा में डूबने से मौत हो गई। चार लोगों को गोताखोरों ने बचा लिया। दो युवाओं की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। बृहस्पतिवार को परिजनों ने दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।
बुधवार को गांव खिजरपुर निवासी एक परिवार के 12 लोग बच्चे का मुंडन कराने गंगाघाट कछला गए थे। इसी दौरान गंगा में स्नान करते समय गहरे पानी में जाने से छह युवक डूब गए। घाट पर तैनात गोताखोरों ने चार को तो बचा लिया। लेकिन दो युवकों का कोई पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह दोनों युवाओं के शव गंगा में काफी आगे जाकर मिले। गांव खिजरपुर निवासी रमन सिंह के परिवार में बच्चे का मुंडन होना था। वहां पर गए लोग गंगा नहाने लगे। इसी दौरान छह लोग गंगा में डूब गए।
लोगों के शोर मचाने पर घाट पर तैनात गोताखोरों ने तलाश शुरू कर दी। गोताखोरों ने किसी प्रकार चार को तो डूबने से बचा लिया लेकिन दो युवकों का कोई पता नहीं चला। रात में तलाशी का काम रुक गया। गुरुवार की सुबह गंगाघाट से काफी दूर दोनों का शव मिला। उनकी पहचान अर्जुन एवं अंशु के रूप में हुई। अर्जुन अपने ननिहाल आया था। जब मृतकों के शव उनके गांव लाए गए तो परिजनों में हाहाकार मच गया। गांव पहुंचकर दोनों का अंतिम संस्कार करा दिया गया ।

vinay