Visitors have accessed this post 56 times.

सिकंदराराऊ : भारतीय गौ रक्षा वाहिनी के पदाधिकारियों ने एसडीएम से मुलाकात की तथा विकास खण्ड सिकंदराराऊ क्षेत्र के ग्राम पंचायत पचों के गाँव नगला चीकना स्थित गौशाला में सुविधाओं की कमी तथा अव्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा।
अलीगढ़ मंडल महामंत्री सोनू शर्मा के नेतृत्व में दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम पंचायत पंचों के नगला चीकना स्थित गौशाला में सुविधाओं का अभाव है, जिसके चलते गायों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। बरसात के मौसम के चलते जलभराव होने के कारण गौशाला में दल दल की स्थिति पैदा हो गयी है। गायों के रहने हेतु सूखा स्थान उपलब्ध नहीं है । टीन शैड का भी अभाव है । जिसके चलते अधिकांश गायों को तपती धूप में खड़ा होना पड़ता है। धूप अधिक पड़ने के कारण अधिकांश गाय बीमारी की स्थिति में है तथा गयों को पर्याप्त चारा नहीं मिल पा रहा है। ग्राम प्रधान व गौशाला के कर्मचारी गौशाला की देख रेख में कार्य लापरवाही बरतते हैं। जिसके कारण कई गायें दम तोड़ने के कगार पर है। उपरोक्त प्रकरण की जाँच मौके पर स्वयं जाकर कर आवश्यक कार्यवाही किया जाना अति आवश्यक है। संगठन ने मांग की है कि गौशाला में धूप से बचने हेतु टीन शैड की व्यवस्था की जाए, जलभराव की स्थिति को देखते हुए भटटे की रावस डलवायी जाये, चारे की पर्याप्त व्यवस्था एवं बीमार गायों की पर्याप्त चिकित्सा की सुविधा दी जाए।
उप जिलाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
इस अवसर पर सोनू शर्मा मंडल महामंत्री भारतीय गौ रक्षा वाहिनी अलीगढ़ , अर्जुन बघेल समाजसेवी, अश्वनी यादव, जीतू नागर ,टीटू यादव, शोएब कुमार आदि उपस्थित रहे।

vinay

यह भी देखें :-