Visitors have accessed this post 75 times.

सिकंदराराऊ : नगर पालिका के वार्ड नंबर 4 व 6 में निर्माणाधीन नाली का निर्माण मानक के अनुरूप न कराए जाने को लेकर वार्ड सभासद ने अधिशासी अधिकारी से शिकायत करते हुए जांच कराने की मांग की है।
नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 4 से सभासद एवरन सिंह ने अधिशासी अधिकारी से प्रार्थना पत्र के माध्यम से शिकायत करते हुए कहा है कि वार्ड नंबर 4 व 6 के शाहिद के मकान से पथवारी माता गेट होते हुए होली चौक तक नाली निर्माण एवं आरसीसी कवर निर्माण कार्य हेतु 10 जून 2022 को नगर पालिका परिषद सिकंदराराऊ द्वारा अखबार में विज्ञापन दिया गया था। यह का कार्य ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है, ठेकेदार द्वारा मानक के अनुरूप काम नहीं हो रहा है। जहां कार्य चल रहा है, वहां पहले नगर पालिका द्वारा नाली का निर्माण किया गया था। उसी पुरानी नाली की मरम्मत करते हुए तीन तीन ईटों के रद्दा लगाकर अब्बल ईंट की बजाय पीली ईंट, रेत, बालू व डस्ट से प्लास्टर तुरंत ही किया जा रहा है। इस प्रकार नवीन नाली का निर्माण नहीं किया जा रहा है।
उन्होंने अधिशासी अधिकारी से निर्माण कार्य की जांच अति शीघ्र करा कर पारदर्शी एवं ईमानदारी से मानक के अनुरूप निर्माण कार्य नाली का निर्माण कराए जाने की मांग की है।

vinay

यह भी देखें :-