Visitors have accessed this post 32 times.

सिकंदराराऊ : बुधवार से हो रही भारी बरसात ने क्षेत्र में तबाही मचा दी । बरसात के चलते हाथरस रोड स्थित गांव लश्कर गंज व कस्बा के मोहल्ला सराय उम्दा बेगम में मकान गिर गए । जिसके फलस्वरूप तीन लोग मलबे में दबकर गम्भीररूप से घायल हो गए । एसडीएम ने मौके पर पहुँचकर क्षति का आंकलन किया है ।
गांव लश्करगंज निवासी रमेश चन्द्र अहेरिया पुत्र गंगा शरण का मकान बुधवार की सुबह से हो रही भारी बरसात के चलते तेज आवाज के साथ बुधवार की रात्रि करीब 8:30 बजे भरभरा कर गिर गया । जिसके चलते शांति देवी पत्नी गंगा शरण व 10 वर्षीय धीरज कुमार पुत्र रमेश चन्द्र मलबे में दबकर गम्भीररूप से घायल हो गए । मकान गिरने की आवाज को सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी चिकिस्तक के यहां भर्ती कराया । गुरुवार को उपजिलाधिकारी वेद सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया ।
वहीं बरसात के चलते कस्बा मोहल्ला सराय उम्दा बेगम निवासी मरहूम फरहीम कुरैशी के मकान की छत बुधवार की रात्रि 11: 30 बजे करीब अचानक तेज आवाज के साथ धराशाई हो गई । जिसके चलते उसके मलबे में दबकर बबलू पुत्र फराहीम गम्भीररूप से घायल हो गया । छत गिरने की आवाज सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ जुट गई । लोगो ने अथक प्रयास कर घायल हो मलबे से बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया । मकान गिरने से पीड़ितों का घरेलू सामान भी दबकर नष्ट हो गया ।

vinay

यह भी देखें :-