Visitors have accessed this post 125 times.

लड़कियों को शॉपिंग का कितना शौक होता है, ये बात किसी से छिपी नहीं है. इस बात पर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी मोहर लगा दी है. इस समय चल रही आईपीएल ऑक्शन पर कमेंट करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए प्रीति का मजाक उड़ाया है. उन्होंने लिखा है- ”लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है. प्रीति फुलऑन शॉपिंग के मूड में हैं. हर चीज खरीदनी है.”

बता दें कि इस साल आईपीएल की बोली के दौरान जो खिलाड़ी सबसे महंगे बिके हैं, उनमें से दो को किंग्स इलेवन पंजाब ने ही खरीदा है. इनमें से एक हैं के.एल.राहुल जिन्हें 11 करोड़ में खरीदा गया है. वहीं दूसरे हैं अश्विन जिन्हें सात करोड़ 60 लाख में खरीदा गया है.

कहा जा रहा है कि प्रीति की इस महंगी बोली का असर दूसरे खिलाड़ियों और टीम पर भी पड़ा है. इसी की नतीजा बताया जा रहा है कि मनीष पांडे की बोली भी 11 करोड़ में पक्की हुई है. मनीष पांडे को सन राइजर्स हैदराबाद ने खरीदा है. बीते साल उनकी कीमत पौने दो करोड़ रुपये थी.

 

 

 

वैसे आईपीएल 2018 के लिए बोली के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग एक साथ बैठे हुए थे. ऑक्शन में प्रीति काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही थीं. साथ में बैठे होने के बाद भी वीरेंद्र ने सीधे प्रीति से ये बात कहने की बजाय ट्विटर का सहारा लिया.

इतना ही नहीं, इस बात को लेकर अब ट्विटर पर प्रीति को ट्रोल भी किया जा रहा है.

अब देखना होगा कि प्रीति इस बारे में क्या कहती हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here