Visitors have accessed this post 64 times.

मुम्बई : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन और ट्रेंडिंग स्टार जैसे नामों से जाने जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव जल्द ही बड़े पर्दे पर पागल का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। खेसारी लाल यादव के फिल्मी करियर में यह पहली बार होगा, जब वह एक पागल के किरदार को बड़े पर्दे पर जी रहे होंगे। उनके फैंस उन्हें उनकी अपकमिंग फिल्म फरिश्ता में इस नए रूप में देख सकेंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि खेसारी लाल यादव की जिंदगी का सबसे अलग और अनोखा किरदार होने वाला है। फिल्म का फर्स्ट लुक मुंबई में एक समारोह के दौरान आउट कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं जिनके साथ मिलकर खेसारी लाल यादव ने कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी हैं।

इससे पहले हम आपको बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद खेसारी लाल यादव बेहद एक्साइटेड नजर आए और उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फरिश्ते एक अलग ही मूवी बनी है और इसमें मेरा लुक काफी अलग है। फिल्म की कहानी भी शानदार है, जिसके आधार पर मैं यह कह सकता हूं कि कोई भी जॉब फिल्म देखने थिएटर में जाएगा, तो वह निराश नहीं होगा। फिल्म मैं आपको एक अलग ही एक्ट देखने को मिलेगा। भोजपुरी फिल्म ”फरिश्ता” में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पागल का किरदार करना मेरे लिए बेहद आसान नहीं था। यह मेरे लिए बेहद टॉप जॉब था। इस किरदार को जीने के लिए खूब मेहनत किया। आप यकीन नहीं करेंगे 22 दिनों तक मैंने नहाया भी नहीं था। इस कैरेक्टर को जीवंत बनाने के लिए मैं खुद को उस स्थिति में पहुंचा दिया था वहां से फिर लौटना भी मेरे लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सबसे मुश्किल तो तब होता है जब जो चीज आपको आती है और उसे अपने किरदार के अनुसार जीने के लिए देखना होता है कि वह आपको नहीं आती है।

खेसारी ने कहा कि फरिश्ता की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। खेसारी ने दर्शकों से अपनी फिल्म को देखने का आग्रह करते हुए कहा कि जब भी हम कोई अच्छी फिल्म बनाते हैं कोई अच्छा काम करते हैं तो आप हमें प्यार और आशीर्वाद इतना दें कि हम ऐसा काम आगे भी करते रहे। खेसारी ने कहा कि कभी-कभी गलतियां भी आपको बड़ा एक्टर बना देती है जो मुझे इस फिल्म में करनी भी पड़ी है। हमने अपनी तरफ से हर संभव प्रयास किया है अब आपको कितना पसंद आएगी यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ साउथ की अदाकारा मेघाश्री नजर आने वाली हैं जिनको लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेघा श्री अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहती हैं। वे अपने काम को लेकर पंक्चुअल भी रहती हैं अगर मुझे सेट पर 7 बजे आना होता था तो वह भी उस टाइम पर आने से हिचकती नहीं। उनकी भाषा भोजपुरी नहीं है लेकिन वह इतनी मेहनती हैं कि अपने किरदार को बखूबी याद कर लेती हैं। उनकी मम्मी भी उनका सेट पर खूब ख्याल रखती है। दोनों मां बेटी जब सेट पर होती है तो नजर आती हैं उसके बाद किसी को नजर नहीं आती है।

आपको बता दें कि गंगोत्री स्टूडियो की बैनर से बनी फिल्म ‘फरिश्ते’ के निर्माता एस एस रेड्डी हैं. निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं. लेखक अरविंद तिवारी, हैं. डीओपी आर आर प्रिंस हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी,संगीत कृष्णा बेदर्दी ,एक्शन दिलीप यादव का है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. आर्ट रविन्द्र गुप्ता जी हैं. इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के साथ मेघा श्री,पूजा गांगुली,अमित शुक्ला,श्रद्धा नवल ,खुसबु यादव, प्रकाश जैश, रिंकू भारती और सोनू पांडेय है।