Visitors have accessed this post 137 times.

सिकंदराराऊ : सराय छोटे खां स्थित बाजार में ट्रक में सरिया कम निकलने पर व्यापारी और ट्रक चालक के बीच कहासुनी हो गई। ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया । मामले की जानकारी होने पर नगर के व्यापारी नेता इकट्ठे होकर कोतवाली पहुंच गए और पुलिस कार्रवाई पर आक्रोश जताया ।तत्पश्चात दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद व्यापारी को छोड़ दिया गया।
राजकुमार जैन की नगर के मोहल्ला सराय छोटे खां में सरिया की दुकान है । ट्रक चालक दलजीत सिंह ट्रक में पंजाब से उनकी दुकान पर सरिया लेकर आया था। दुकानदार राजकुमार जैन के मुताबिक ड्राइवर ने ट्रक में 4 कैन पानी की भरकर पहले से रख ली थी। जिससे माल में 1 कुंतल से अधिक वजन का अंतर आ रहा था। इस बारे में जब ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने चोरी की बात को नकार दिया और कोतवाली जाकर उसके साथ मारपीट किए जाने की झूठी शिकायत कर दी और पुलिस ने बिना किसी जांच के कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस दुकानदार को पकड़कर कोतवाली ले गई।
इसकी जानकारी होने पर संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय एवं अन्य व्यापारी कोतवाली पहुंच गए। बिना किसी जांच के व्यापारी को लाकर लॉकअप में बंद करने को लेकर व्यापारियों में गुस्सा था। जबकि दुकानदार का कहना था कि मारपीट करने का आरोप झूठा है दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में इसकी वीडियो भी मौजूद है।
व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिन वार्ष्णेय ने कहा है कि किसी भी व्यापारी का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आए दिन व्यापारियों के साथ घटनाएं हो रही हैं। लेकिन पुलिस इन घटनाओं को गंभीरता से नहीं ले रही है और ना ही कोई कार्रवाई की जा रही है। एक झूठी शिकायत पर व्यापारी को पुलिस तुरंत पकड़कर कोतवाली ले गई।

vinay

यह भी देखें :-