Visitors have accessed this post 174 times.

बदायूं : माघ पूर्णिमा का मेला देखने आए किशोर की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। किशोर बदायूं का रहने वाला था और संभल में अपने परिवार के साथ रहकर भट्टे पर मजदूरी करता था। तलाश में परिजन यहां पहुंचे तो पुलिस ने शव दिखाया। इस आधार पर परिजनों ने शिनाख्त की तो पुलिस ने उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के यादपुर गांव में रहने वाले लल्लू सिंह अपने परिवार के साथ संभल जिले के थाना कुड़ फतेहगढ़ इलाके के मुड़िया खेड़ा गांव में स्थित एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हैं। 5 फरवरी को माघ पूर्णिमा का मेला देखने उनका 16 वर्षीय बेटा अजय बदायूं आया था। जबकि इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी और बदायूं पहुंचे। यहां पुलिस ने एक दिन पूर्व बरेली दिल्ली की रेल मार्ग पर मिले शव की तस्वीरें दिखाई तो परिवार के लोगों ने उसकी शिनाख्त अजय के रूप में की। जबकि पोस्टमार्टम हाउस लाकर बुधवार सुबह शव दिखाया तो परिजन बिलख पड़े।

किसी से नहीं रंजिश
पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है और इस मामले में किसी पर कोई आरोप ही नहीं लगा रहे। फिलहाल परिजन इसे ट्रेन हादसा मान रहे हैं, हालांकि आगे की प्रक्रिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करने की बात कही है।

INPUT- AJAY PATHAK

यह भी देखें :-