Visitors have accessed this post 152 times.

‘बिग बॉस 16’ खत्म होने के बाद फैन्स अब बड़ी बेसब्री से रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का इंतजार कर रहे हैं। यह बेसब्री तब और बढ़ गई जब रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में गए और वहां शालीन भनोट को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ऑफर दिया। हालांकि शालीन भनोट ने वह ऑफर ठुकरा दिया था। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए कई सेलेब्स के नामों की चर्चा है। जहां शिव ठाकरे का नाम कन्फर्म है, वहीं मेकर्स ने प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन को भी अप्रोच किया है। इसी बीच दो और नए नाम सामने आए हैं, जिन पर मेकर्स दांव लगा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Khatron Ke Khiladi 13 के लिए मेकर्स ने आसिम रियाज को अप्रोच किया है। Asim Riaz ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे और पिछले दिनों दिए एक एक्सप्लोसिव इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं। बिग बॉस के घर में उनकी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती और झगड़े खूब चर्चा में रहे थे। शो खत्म होने के बाद आसिम रियाज ने कुछ म्यूजिक वीडियोज किए और अब खुद के गानों में रैप करते हैं।

आसिम रियाज और सनाया ईरानी की चर्चा

‘टेली चक्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Rohit Shetty चाहते हैं कि आसिम रियाज ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में आएं। इसके लिए मेकर्स उन्हें मोटी फीस भी ऑफर कर रहे हैं। वहीं सनाया ईरानी का भी नाम चर्चा में है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने सनाया ईरानी को भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए अप्रोच किया है। लेकिन अभी तक न तो आसिम रियाज के नाम को लेकर कुछ कन्फर्म किया गया है और न ही सनाया ईरानी के नाम को लेकर।

अब तक इन सेलेब्स को किया गया अप्रोच

‘खतरो के खिलाड़ी 13’ के लिए अभी तक जिन सेलेब्स को अप्रोच किए जाने की खबरें आई हैं, वो हैं- शिव ठाकरे, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, नकुल मेहता, मुनव्वर फारूकी, अंकित गुप्ता, एंजल राय और गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान और अर्चना गौतम। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ जुलाई या अगस्त 2023 में शुरू हो सकता है। इस बार शूटिंग अर्जेंटीना में हो सकती है |

INPUT- BUERO REPORT