Visitors have accessed this post 114 times.

सिकंदराराऊ : अखंड भारत संकल्प दिवस के आयोजन में 14 अगस्त को नगर में स्थित पहलवान परिसर बड़ा बाजार में नगर उपाध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद श्याम मूर्ति जी वार्ष्णेय के प्रतिष्ठान पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के पदाधिकारी द्वारा एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से भारत माता और प्रभु राम लक्ष्मण के छवि चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम को आरंभ किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष बबलू सिसोदिया ने की। मुख्य अतिथि के रूप में पंकज गुप्ता भारतीय जनता पार्टी जिला कोषाध्यक्ष रहे एवं मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व जिला संघ चालक श्री राजेंद्र मोहन सक्सेना रहे । कार्यक्रम का संचालन विश्व हिन्दू परिषद के नगर मंत्री भानु प्रताप सक्सेना ने किया । इस कार्यक्रम के अवसर पर सभी पदाधिकारी द्वारा अपने अपने विचार रख कर देश के वीर सपूतों को याद किया और देश के वीर सपूतों की गाथाएं बताई गईं।
मुख्य वक्ता के द्वारा अखंड भारत की संकल्पना को विस्तृत रूप से समझाया गया। मुख्य वक्ता ने आह्वान किया कि आज के उपरांत हम सभी जात पात भूल कर एक रहेंगे जिससे कोई भी आसुरी शक्ति हमें आपस में न बांट सके और एक बार पुनः हमारा भारत अखंड भारत हो सके I कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल नगर कमेटी सिकंदराराऊ के समस्त कार्यकर्ता एवं पुर्दिल नगर की नगर कमेटी के समस्त कार्यकर्ता एवं अन्य श्रोतागण उपस्थित रहे।

INPUT – VINAY CHATURVEDI

यह भी देखें :-