Visitors have accessed this post 86 times.

TV30 ( रिपोर्ट- राशिद खान,मेरठ मण्डल ):
उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की सांप्रदायिक हिंसा की आग में विशेष समुदाय द्धारा मारे गए युवकों को  मेरठ में  भाजपाईयों  ने दिए जलाकर श्रृद्धांजलि दी। मृतको को शहिद का दर्जा दिलाने की मांग। मेरठ के बेगमपुल पर कासगंज में हुए बवाल को लेकर सेकडो की संख्या में आज भाजपाईयों ने इक्कठा होकर शहिदो को श्रृद्घांजलि दी। मृतको के परिवार को मुआवजा देने की मांग मुख्यमंत्री योगी से की।

दरअसल कासगंज में गणतंत्र दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की  तिरंगा यात्रा के दौरान मुस्लिम बहुल मोहल्ला हुल्का बड्डू नगर में कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और तिरंगा यात्रा में गाए जा रहे वंदेमातरम का विरोध किया। इस पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो दूसरे पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया था। जिसमें विशेष समुदाय द्घारा की गयी फायरिंग में दो युवको की गोली लगने से मोत हो गयी।
जिसके विरोध में मेरठ के बेगमपुल पर भाजपाईयों द्घारा आज मृतकों को दिए जलाकर श्रृद्धांजलि प्रदान की साथ ही भाजपाईयों ने मृतकों को प्रदेश सरकार से शहिद का दर्जा दिलाने की मांग की। मृतक परिवार को प्रदेश सरकार के द्घारा मुआवजा दिलाने की मांग की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here