Visitors have accessed this post 4 times.

मेरठ
मेरठ के पतारपुर रेलवे स्टेशन पर सुबह एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे से पहले लड़की मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी और बात करते-करते ही उसने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जीआरपी और सिविल पुलिस के मुताबिक घटना सुबह सवा नौ बजे की है। पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की प्लैटफॉर्म पर मोबाइल पर किसी से तेज आवाज में बात कर रही थी। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ऐसा लग रहा था कि बात करने वाले से किसी बात पर उसका विवाद हो रहा था। इसी दौरान ट्रेन आ गई और लड़की उसके सामने कूद गई।

लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बैग से एक प्लैटफॉर्म टिकट, रोटी, केला और करीब चार हजार रुपये मिले हैं। बैग को देखने से लगता है कि वह कहीं पर नौकरी करती थी या पढ़ती थी। पुलिस बैग से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसके मोबाइल फोन की मदद से उसकी शिनाख्त की जा सकती थी लेकिन मोबाइल टूट गया है। फोन से यह जानकारी निकाली जा सकती थी कि वह आखिरी बार फोन पर किससे बात कर रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here