Visitors have accessed this post 62 times.

जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई से वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी ने एसओ जेबी पांडेय को निलंबित कर दिया है

अमेठी में मंगलवार को पुरानी रंजिश में कई राउंड चलने से कई लोगों के घायल होने की खबर है. घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है. जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई से वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिले ही मौके पर पुलिस बल के साथ डीएम और एसपी पहुंच गए है. फिलहाल वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है. उधर अमेठी में दो पक्षो में गैंगवार मामले में एसपी ने एसओ जेबी पांडेय को निलंबित कर दिया है.

घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं. एसपी डीएम मोके पर मौजूद हैं. अफसर लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है. इस घटना में अशफाक नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं शंकर गंज के पूर्व प्रधान सतई की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद है.

घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे है. फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here