Visitors have accessed this post 420 times.

उत्‍तर प्रदेश के स‍िव‍िल लाइंस थाना क्षेत्र में द‍िल्‍ली से बदायूं आ रही रोडवेज बस में अचानक लाइसेंसी रायफल ग‍िरने से गोली चल गई। गोली बस में सवार फर्रुखाबाद न‍िवासी 23 वर्षीय राजीव के गर्दन में जा लगी। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुल‍िस बंदूकधारी युवक को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गोली चलते ही बस में अफरा-तफरी मच गई। राजीव को लोगों की मदद से हॉस्‍प‍िटल ले जाया गया जहां च‍िक‍ित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर द‍िया। पुल‍िस ने रायफलधारी को अरेस्‍ट कर ल‍िया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुल‍िस ने बताया कि परिवहन व‍िभाग की बस दिल्ली से यात्रियों को लेकर बदायूं के के ल‍िए चली थी। इसी बीच बदायूं द‍िल्‍ली हाइवे पर स‍िव‍िल लाइंस थाना के नौशेरा के पास स्‍पीड ब्रेकर पर बस को झटका लगा। इस सहसवान के रहने वाले रायफलधारी युवक गजेंद्र के कंधे से बंदूक बस में ग‍िर गई। बताया जा रहा है कि रायफल में लॉक नहीं था इसकी वजह से गोली चल गई। गोली चली तो वह सीधे राजीव के गर्दन में जा लगी।

शादी में शाम‍िल होने के ल‍िए ली थी छुट्टी 
पुल‍िस के मुताब‍िक राजीव नोएडा के एक रेस्टोरेंट में सुपरवाइजर था, जो छुट्टी लेकर शादी समारोह में घर जा रहा था। बस के कडेक्‍टर पंकज कुमार शर्मा ने पुल‍िस को बताया कि गोली लगने के बाद गजेंद्र ने मौके से भागने की कोश‍िश की पर लोगों ने उसे पकड़ ल‍िया। इस घटना की सूचना तुरंत 100 नंबर डायल करके पुलिस को दी गई। आरोपी गजेंद्र दिल्‍ली की एक सुरक्षा एजेंसी में गार्ड है अपने एक र‍िश्‍तेदार के घर जा रहा था।

पिता का आरोप बेटे से मांगा था 50 हजार रुपये
इस घटना में राजीव के प‍िता ओमप्रकाश चौहान की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि गजेंद्र ने राजीव से 50 हजार रुपये मांगे थे। इसका व‍िरोध करने पर गजेंद्र ने उसे गोली मारी। इस मामले की जांच कर रहे सीओ स‍िटी वीरेंद्र स‍िंह यादव ने कहा हम मामले की छानबीन कर रहे हैं और यात्र‍ियों से पूछताछ कर रहे हैं। इस घटना में गोली चलने की बात सामने आई है। मृतक के प‍िता की तहरीर पर र‍िपोर्ट दर्ज कर ली गई है।