Visitors have accessed this post 290 times.

कन्नौज : जनपद में मंगलवार को तहसील परिसर में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। इसके बाद वहीं से उसने राशन न मिलने की बात कहकर हंगामा किया। युवक को बार-बार टंकी से कूदने की धमकी देते देख अन्य ग्रामीण घबरा गए। उनके साथ एसडीएम और तहसीलदार भी युवक को समझाते दिखे। हालांकि इस पूरे मामले में सबसे चौंकाने वाली भूमिका हंगामा कर रहे युवक की पत्नी रही। दरअसल, जब उसे मामले से अवगत कराया गया तो उसने ऐसा जवाब दिया कि लोग सन्न रह गए।
यह है पूरा मामला: कोतवाली क्षेत्र के सखौली के बहादुरपुर गांव का प्रेमचंद्र नामक युवक मंगलवार शाम तहसील परिसर में बनी पानी टंकी पर चढ़ गया। उसने करीब आधा घंटे तक हंगामा किया। राशन न दिए जाने की बात कहकर वह अधिकारियों को बार-बार नीचे कूदने की धमकी देता रहा। सूचना मिलते ही एसडीएम जयकरन व तहसीलदार अनिल कुमार सरोज मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। प्रेमचंद्र ने बताया कि सखौली गांव में कोटा है। कोटेदार राशन नहीं देता है और अभद्रता करता है। एसडीएम व तहसीलदार ने काफी समझाया और उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद युवक पानी की टंकी से नीचे उतरा। जहां अधिकारी उसे कार्यालय पर ले गए और उसकी समस्या सुनी। बता दें कि एसडीएम ने हर माह समय पर राशन दिलाने की बात कही। कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई की बात कही।
पत्नी ने दिया था यह जवाब: कुछ लोगों को प्रेमचंद्र को देख आभास हुआ कि वह नशे में है। तब लेखपाल के जरिए प्रेमचंद्र की पत्नी रमा देवी को बुलाया गया। पत्नी ने शराब के नशे में होने के कारण घर ले जाने से इन्कार कर दिया। बताया आए दिन इस तरह की हरकतें करते हैं। कई बार घर को छोड़कर जा चुके हैं।

input : abhay kumar

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE

sasni new wave