Visitors have accessed this post 301 times.

सासनी के गांव बिजहारी के माजरा न्यू बिजलीघर कालोनी में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी को महज मथुरा घूमने जाने की जिद को लेकर ब्लेड से मौत के घाट उतार दिया। और फरार हो गया। पुलिस ने थोडी ही देर में पत्नीहंता पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार न्यू बिजलीघर कालोनी में रहने वाले रमेश चंद के पुत्र दीपक की शादी करीब दो वर्ष पूर्व बंगाल की ममता(22) से हुई थी। बताते हैं कि दीपक कई प्रकार का नशा भी करता है। मंगलवार को ममता ने मथुरा घूमने की जिद की थी। जिसे लेकर नशे में धुत दीपक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ गया और उसने रात्रि में ममता के गले में ब्लेड से वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दीपक मौके से फरार हो गया। पडौसियों और पजिरनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दीपक के पिता ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर हत्यारे की तलाश में जुट गई।
बुधवार की सुबह आरोपी को किया गिरफ्तार
बता दें कि देर रात न्यू बिजली घर निवासी ममता पत्नी दीपक वृंदावन घूमने के लिए दीपक से बात कही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। और दीपक ने आवेश में आकर ममता के गले पर प्लेट से वार कर उसकी हत्या कर दी। और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। एसएचओ गौरव सक्सेना एसआई शांतिशरण यादव तथा मय फोर्स के दीपक की तलाश में जुट गये। तभी उन्हें सूचना मिली कि आरोपी गांव अजरोई मोड़ के निकट खडा है। एसएचओ मय फोर्स के वहां पहुंचे तो मोड़ के निकट खडा ओरापी पुलिस को देखकर भागने लगा। एसएचओ ने भी मय फोर्स के भाग रहे युवक को आवश्यक बल प्रयोग दबोच लिया और कोतवाली ले आए। उसके खिलाफ दर्ज अभियोग के आधार पर उसे जेल भेजा है।

यह भी देखे : हाथरस के NINE to 9 बाजार में क्या है खास 

अपने क्षेत्र की खबरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA एप

http://is.gd/ApbsnE