Visitors have accessed this post 295 times.

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों 9 दिसंबर को एक- दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं, शादी से कुछ दिन पहले ही इस कपल के खिलाफ राजस्थान के एक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज कराई गई है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के खिलाफ सोमवार को यह शिकायत दर्ज हुई है।

दरअसल, यह सेलिब्रिटी कपल 2 दिन बाद राजस्थान के सवाई माधोपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहा है। शादी के लिए कपल ने सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित एक होटल बुक किया है। यहीं पर प्रसिद्ध चौथ माता का मंदिर भी मौजूद है। लेकिन कटरीना और विक्की की शादी के कारण यहां जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है। ऐसे में मंदिर का रास्ता बंद होने की वजह से शिकायत दर्ज कराई गई है।

अदालत में यह शिकायत सवाई माधोपुर की रहने वाली नेत्र बिंदु सिंह जादौन ने दर्ज कराई है। दायर शिकायत में कटरीना कैफ विक्की कौशल सहित सवाई माधोपुर के कलेक्टर और होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा प्रबंधन को भी आरोपी बनाया गया है। शिकायत दर्ज करते हुए शिकायतकर्ता ने मंदिर का रास्ता बंद होने की वजह से परेशानी होने की बात बताई है।

दायर शिकायत के मुताबिक कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की वजह से प्रसिद्ध चौथ माता मंदिर के लिए जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है। 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक इस रास्ते को बंद कर दिया गया है। लेकिन कई श्रद्धालु बड़ी संख्या में रोजाना इसी रास्ते से मंदिर के दर्शन के लिए जाते हैं। ऐसे में रास्ता बंद होने की वजह से श्रद्धालुओं को 7 दिनों तक परेशानी झेलनी पड़ेगी।

शिकायत के जरिए एडवोकेट नेत्र बिंदु सिंह जादौन ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष और सचिव से जनहित में चौथ माता मंदिर तक का रास्ता फिर से शुरू करवाने की मांग की है। मामले में सुनवाई जल्दी ही की जाएगी।  अब कोर्ट तय करेगा कि माता के दर्शन होंगे या 12 तक रास्ता बंद रहेगा या कोई और वैकल्पिक मार्ग हो सकता है।

इधर, अपनी शादी के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। दोनों की शादी के समारोह आज मेहंदी फंक्शन के साथ शुरू होंगे। जिसके बाद कल महिला संगीत और फिर 9 दिसंबर को दोनों साथ में ले लेंगे।

Input : Sapna saxena

यह भी देखें : इस उद्योगपति ने उत्तर प्रदेश के विकास में दिया योगदान और बना यूपी का नायक

अपनी क्षेत्रीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें TV30 INDIA चैनल का एंड्राइड ऐप –

http://is.gd/ApbsnE